Friday, March 23, 2018

केनरा बैंक गेस्ट हाउस, गोमती नगर, लखनऊ में बडविग कैंसर बचाव और उपचार पर शानदार सेमीनार मार्च 18, 2018





18 मार्च 2018 को लखनऊ के प्रबुद्ध श्रोताओं के साथ बडविग प्रोटोकोल पर परिचर्चा करना मुझे बहुत अच्छा लगा। इसकी गूँज बहुत दूर-दूर तक जाएगी। अब उत्तर प्रदेश को कैंसर-मुक्त प्रदेश बनने से कोई नहीं रोक पाएगा। दुनिया कैंसर से डरती है, अब कैंसर उत्तर प्रदेश से डरेगा, आपसे डरेगा।

इस सेमीनार को सफल बनाने में एच के अग्रवाल साहब, मोहित चतुर्वेदी, अनिल, धर्मेंद्र तथा आपके अन्य साथियों ने कोई कमी नहीं छोड़ी। मोहित ने लज़ीज ओमखंड सबके खिलाया। मेरी पत्नी ऊषा और बहन उर्मिला ने बड़ी मेहनत से हमारे लिए अलसी के स्वादिष्ट लड्डू, बिस्किट्स, सॉवरक्रॉट के बिस्किट्स और मफिन्स बनाए। उन्हें बिग हैंड्स। प्रोफेसर डॉ बी एन सिंह साहब M.D., C.T.C., Former Director Homeopathy, UP Lucknow ने हमारे लिए समय निकालकर हमें अनुग्रहीत किया है। अंत में ओ पी अग्रवाल साहब (रिटायर्ड एडीशनल कमिश्नर इनकम टेक्स) ने विपासना करवा कर दिनभर चले सेमीनार की थकावट चुटकियों में दूर कर दी। अंत में आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ। आपका ओम वर्मा
सर डॉक्टर ओपी वर्मा का विशेष रूप से धन्यवाद ज्ञापित करना चाहते हैं जिन्होंने इतना अच्छा कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसको लखनऊ वासी जम के बैठकर सुनते रहे। यह तो अभी आगाज है आगे देखिये और होता है क्या। - ए.बी.अग्रवाल 

1 comment:

BABU JI said...

Thanks to spread the awareness sir

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...